दिल दहला देनी वाली खबर महिला ने भरे बाजार में पिया जहर साथ में बच्चे को भी दिया

दिल दहला देनी वाली खबर महिला ने भरे बाजार में पिया जहर साथ में बच्चे को भी दिया

अल्मोड़ा जिले में एक ऐसी घटना देखने को मिली जिससे सभी लोगो के होश उड़ गए
आपको बता दे घर मे हो रहे आपसी झगडे और अपने पति की बेरोजगारी को लेकर एक महिला ने अपने पति से तंग होकर जहर खाकर अपना शरीर त्याग दिया और साथ ही इस महिला ने अपने दो साल के मासूम बच्चे को अपने हाथों से जहर दे दिया।

बच्चे की सांसे अभी चल रही और हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है। हमारे संवाददाता सुधांशु बिष्ट के अनुसार यह घटना अल्मोड़ा जिले के खाल्यो निवासी देव सिंह दिल्ली की एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता था।

उसकी पत्नी देवकी जबकि सात साल की बेटी हिमांसी और दो साल का एक मासूम बेटा हिमांशु अल्मोड़ा जिले में ही रहते थे। कोरोना वाइरस के चलते देश मे लोकडाउन के दौरान देव सिंह की नौकरी भी चली गई थी ओर जिस कारण वह अपने घर आ गया था।

उसके बेरोजगार होने के कारण पत्नी के साथ विवाद होना शुरू हो गया। कल यानी सोमवार को उन दोनों के वीच विवाद इतने ज्यादा बढ़ गए कि उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों को बाजार की ओर ले चली और उसने वहा कीटनाशक पदार्थ खरीदकर अपने दोनों बच्चों को पिलाने की कोशिश की लेकिन उसकी बेटी ने पीने से मना किया जबकि मासूम बच्चे को पिला दिया।

उसके बाद उसने खुद जहर पी दिया जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए। इन दोनों के बेहोश होने के बाद लोगो में हड़कंप मच गया लोगो ने दोनों को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया मगर महिला की मौत हो गई जबकि मासूम हिमांशु की हालत गंभीर बताई जा रही हैं, जिसको देखते हुए स्वास्थ्य केन्द्र ने उसे हायर सेंटर भेज दिया।

Christophe Rude
Christophe Rude
Articles: 15880

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *